Mukesh song

 

भारतीय हिंदी फिल्म के सैड सॉन्ग मुकेश की आवाज में



मैं जु़बैर मैं कोई गायकार नहीं हूं जो अपने गाए हुए गाने आपके सामने पेश कर सकूं हां कुछ भूली बिसरी यादों को ताजा करने के लिए मुकेश जी के गाए हुए गाने आपके सामने कलेक्शन लेकर आया हूं जो मुझे बहुत पसंद हैं  क्योंकि इन गानों में कुछ दर्द छुपा होता है क्यों तन्हाई में याद करके इन गानों को सुनकर कुछ वक्त गुजारा जा सकता है इसी को यह मैंने आपके लिए पेश किया है मुकेश जी के गाने तो बहुत हैं लेकिन उन गानों में कुछ पसंदीदा गाने हैं

Mukesh song


मैंने तेरे लिए ही सात रंग के सपने चुने

सपने सुरेले सपने मैं

ने तेरे लिए ही सात रंग के सपने चुने

सपने सुरेले सपने

कुछ हंस के, कुछ गम के

तेरी आंखें के साए चुराए

रासीली यादों के लिए

मुख्य ने आने

से पहले सुरेले सपने

छोटी बातें, छोटी छोटी बातों की वह यादें बड़ी भूले नहीं बीती हुई एक छोटी घाड़ी छोटी बातें, छोटी छोटी बातों की वह यादें बड़ी भूले नहीं बीती हैं एक जान छोटी हैं तेरे लिए ही सात रंग के सपने चुने सपने सुरेले सपने भोले भाले, भोले भले दिल को कहते रहे

 मैं तेरे ख्यालों को सजते रहे

भोले भाले, भोले भले दिल को बहलाते रहे

तन्हाई मैं तेरे ख्यालों को सजते रहे

कभी कभी तो

    Download link



0 Comments